सेमवाल के खिलाफ कई मामले हैं विचाराधीन : पुलिस 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : पर्वतजन न्यूज पोर्टल के संपादक शिव प्रसाद सेमवाल को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम जज की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस ने शनिवार दोपहर को आरोपी शिव प्रसाद सेमवाल को हरबर्टपुर, विकासनगर में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम जज कल्पना की अदालत में पेश किया। जहां सेमवाल की जमानत और न्यायिक रिमांड पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनी गई। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने सेमवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

नीरज राजपूत की शिकायत पर रंगदारी मांगने के आरोप में सहसपुर थाना पुलिस ने पर्वतजन न्यूज पोर्टल के संपादक शिवप्रसाद सेमवाल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस सेमवाल को शनिवार को अदालत में पेश करेगी। सेमवाल के खिलाफ कई मामले विचाराधीन बताए गए हैं। 

गौरतलब हो कि सहसपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर, चोरखाला निवासी नीरज राजपूत ने अमित पाल (टाईबो) और पर्वतजन न्यूज पोर्टल के संपादक शिव प्रसाद सेमवाल के खिलाफ अक्तूबर माह में उनकी और उनके परिवार की राजनीतिक और सामाजिक छवि को धूमिल करने के लिए ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के आरोप में  मुकदमा दर्ज कराया था, जिसपर जांच के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया।

Advertisements